Sonalika Tiger Electric

सोनालिका का इलेक्ट्रिक ट्रैक्टर लॉन्च, खेती की लागत में 80 फीसदी की बचत, 10 साल की बैटरी लाइफ, जानें कीमत | New Sonalika Tiger Electric

New Sonalika Tiger Electric: भारत का पहला इलेक्ट्रिक ट्रैक्टर लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इसका नाम टाइगर इलेक्ट्रिक (Tiger Electric) रखा है। लेटेस्ट तकनीक पर बना यह ट्रैक्टर यूरोप में डिजाइन किया गया है। यह एमीशन फ्री ट्रैक्टर है, जो आवाज नहीं करता है।

सोनालिका टाइगर इलेक्ट्रिक ट्रैक्टर की कीमत देखने

यहां क्लिक करें

Electric Tractor : किसानो को नहीं रहेगी अब डीजल की जरूरत, Sonalika इलेक्ट्रिक ट्रेक्टर ने की एंट्री, इलेक्ट्रिक ट्रैक्टर को भविष्य की खेती-किसानी के लिए बड़ी उपलब्धि के तौर देखा जा रहा है। दरअसल, अन्य इलेक्ट्रिक वाहनों जैसे कि कार, मोटरसाइकिल, बस या फिर अन्य कमर्शियल गाड़ियों की तुलना में इलेक्ट्रिक ट्रैक्टर के ज्यादा सफल होने की संभावना है। इसके किफायती होने, ज्यादा पावर देने और पर्यावरण अनुकूल होने जैसे कई अहम फायदे भी हैं।

भारत में सोनालिका टाइगर इलेक्ट्रिक ट्रैक्टर की कीमत

New Sonalika Tiger Electric सोनालिका टाइगर इलेक्ट्रिक ट्रैक्टर लगभग 5,99,000 रुपए (एक्स-शोरूम कीमत) की शुरुआती कीमत पर बुकिंग के लिए उपलब्ध है। सोनालिका टाइगर इलेक्ट्रिक ट्रैक्टर से संबंधित नवीनतम ऑन-रोड कीमत, जानकारी और वीडियो के बारे में अधिक जानकारी के लिए ट्रैक्टरजंक्शन पर बने रहें। 


Scroll to Top